Translate

English Sikhne Ke Liye Books In Hindi Version

आज मैं जिस English sikhne ke liye books के बारे में बात करने जा रहा हूँ; यह English speaking course books आपकी अंग्रेजी सीखने में 100% मदद करेगी.
इस किताब को पढ़कर कोई भी अंग्रेजी बोलना सीख सकता है क्योंकि यह किताब बिल्कुल आसान भाषा में लिखी गयी है; इस English sikhne ke liye books को पढ़ते समय आपको यह नहीं लगता कि आप अंग्रेजी सीखाने वाली किताब पढ़ रहे हैं बल्कि इस English speaking book को पढ़ते समय आपको ऐहसास होता है कि आप किसी अंग्रेजी सीखाने वाली क्लास में बैठे हैं.
English Sikhne Ke Liye Books In Hindi Version

इस English sikhne ke liye books को पढ़कर आपके लिए अंग्रेजी सीखना उतना ही आसान है जितना आप चाहते हैं; इस किताब को बिना पढ़े आप किसी तरह का अंदाज़ा न लगाएं वरना आप अंग्रेजी सीखने के एक शानदार सफर से चुक जाएंगे; और आप कभी अंग्रेजी बोलने की शुरुआत नहीं कर पाएंगे; चलिए आगे बढ़ते और इस English speaking book के बारे में विस्तार से जानते हैं.

India's No-1 English Sikhne Ke Liye Books From Hindi to English

क्या आपके मन में हमेशा यह बात रहती है कि आप अंग्रेजी बोल पाएंगे या नहीं? क्या आपने अंग्रेजी बोलने का बहुत प्रयास किया फिर भी आप अंग्रेजी बोलने में असमर्थ हैं? क्या आपने अंग्रेजी सीखने के लिए बहुत सारी किताबें पढ़ी; और इसके बाद भी आप अंग्रेजी नहीं सीख पायें?
अगर आप किसी इंस्टीट्यूट में अंग्रेजी सीख रहे हैं; पर आपकी समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है मतलब आप अंग्रेजी बोलने की शुरुआत नहीं कर पा रहे हैं; और नहीं अंग्रेजी बोलने का माहौल तैयार हो पा रहा है; तो फिर आप देर क्यों कर रहे हैं.
आज ही आप India's No-1 English sikhne ke liye book 'You Can Also Speak English' पढ़ना शुरू करें; इस किताब की मदद से अंग्रेजी बोलना आसान नहीं बहुत आसान है क्योंकि यह किताब आपको कहानी के माध्यम से अंग्रेजी सीखाती है.


इस किताब को पढ़ते समय आपको यह नहीं लगता कि आप एक किताब पढ़ रहे हैं बल्कि आपको यह लगता है कि आप किसी अंग्रेजी सीखाने वाली क्लास में बैठकर अंग्रेजी सीख रहे हैं.
यह किताब आपके दिमाग पर जबरदस्त असर करती है; इस किताब को पढ़ते समय आप ऊबते नहीं हैं बल्कि आप हर अध्याय को बहुत ही मन से पढ़ते हैं और अंग्रेजी बोलना सीखते हैं.
इस किताब में लिखा गया हर अध्याय इतने बेहतरीन तरीके से लिखा गया है कि आप जैसे-जैसे पढ़ते जाते हैं, वैसे-वैसे आपकी अंग्रेजी अच्छी होती जाती है; और अंततः आप अंग्रेजी बोलने की शुरुआत कर देते हैं.
आपको मेरी बातों पर तबतक यकीन नहीं होने वाला है जबतक आप इस किताब को पढ़ना शुरू नहीं कर देते हैं; जिस दिन से आप इस किताब को पढ़ना शुरू करेंगे, आपको मेरी एक-एक बात पर विश्वास होना शुरू हो जाएगा.
अबतक पूरे भारत में ऐसी किताब नहीं लिखी गई है जो कहानी-कहानी में अंग्रेजी बोलना सीखा दे; अंग्रेजी बोलने का माहौल तैयार कर दे और यही नहीं अंदर बैठे अंग्रेजी न बोल पाने के डर को चुटकियों में दूर कर दे.
अगर आप इस किताब के बारे में ज्यादा सोच-विचार कर रहे हैं तो यह तय है कि आप अपना ज्यादातर बहुमूल्य समय बहुत अधिक सोच-विचार पर खर्च करते हैं.
इस किताब को लेकर इतना सोच-विचार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं पहले ही कह दिया हूँ कि इस किताब को बिना पढ़े आप किसी तरह का तर्क वितर्क ना करें वरना आप अंग्रेजी सीखने एक शानदार सफ़र से चुक जाएंगे. 

इस English Speaking Course Book को पढ़ने के फायदें -

यदि आप अंग्रेजी सीख रहे हैं और अंग्रेजी बोलने की शुरुआत नहीं कर पा रहे हैं तो आप चिंता न करें क्योंकि यह किताब अंग्रेजी बोलने के माहौल को तैयार करने और अभ्यास करने में 100% आपकी मदद करेगी; बशर्ते आप इस किताब को पढ़ना शुरू करें.

अक्सर लोगों की अंग्रेजी अच्छी होती है पर वे कभी किसी के सामने डर की वजह से अंग्रेजी बोलने की कोशिश नहीं कर पाते हैं; मैं पूरे विश्वास के साथ कहता हूँ कि यह किताब आपके उस डर को दूर करती है जो आपको किसी के सामने अंग्रेजी बोलने से रोकती है.

अगर आप अंग्रेजी सीखने के लिए किसी इंस्टीट्यूट का चक्कर नहीं लगाना चाहते हैं और नहीं अधिक पैसा और समय खर्च करना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ एक विकल्प है - इस किताब को पढ़कर आप घर बैठे अंग्रेजी बोलना शुरू कर सकते हैं.

इस किताब को पढ़कर आप उन समस्याओं को दूर कर सकते हैं जो अबतक आपको अंग्रेजी बोलने से रोक रही है; यह किताब आपकी 100% अंग्रेजी बोलने की समस्या को दूर करने की दावा करती है; इस किताब को आप एक बार जरूर पढ़ें और इसके प्रभाव को महसूस करें.

जो लोग हिन्दी मीडियम से पढ़े होते हैं उनके लिए अंग्रेजी बोलना सीखना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन इस किताब की मदद से उनके लिए अंग्रेजी सीखना उतना ही आसान जितना अंग्रेजी मीडियम से पढ़े लोगों के लिए होता है; यह किताब हिन्दी माध्यम से अंग्रेजी बोलना सीखाती है.

इस किताब में दिए गए Spoken English Use और Spoken English structures आपकी अंग्रेजी को और बेहतर बना देगी और बेधड़क अंग्रेजी बोलने की शुरुआत कर सकते हैं.

इस किताब में दिए गए Spoken English structures के माध्यम से आप उन सभी वाक्यों को अंग्रेजी में आसानी से बोल सकते हैं जिन्हें आप हिन्दी में बोलते हैं पर अंग्रेजी में बोलने में दिक्कत होती है.

मैं आशा करता हूँ कि आप इस किताब को पढ़कर होने वाले फायदे के बारे में अच्छे से समझ गए होंगे - क्यों? 
अगर आप इस इस English sikhne ke liye books को पढ़ने के लिए तैयार हैं तो आप 100% अंग्रेजी बोलने के लिए तैयार हैं.

English Speaking Course Book PDF In Hindi Download

इस किताब को Download करके आपको सिर्फ रखना नहीं है बल्कि इसे रोज जितना समय आपके पास है उतना समय आपको ध्यान से पढ़ना है; सीखना है और अंग्रेज़ी बोलने का अभ्यास करना है. अगर आप इस किताब में दिए गए सभी Structures, Usages homeworks को अच्छे से तैयार करते हैं तो आपको कोई अंग्रेजी बोलने से रोक नहीं सकता; इस किताब में दिए गए सभी English speaking materials इतने असरदार और उपयोगी हैं कि आप बिना अधिक मेहनत किए बहुत आसानी से अंग्रेजी बोलना सीख जाते हैं.

मैं उम्मीद करता हूँ कि आप आज ही इस किताब को Download करेंगे और पढ़ना शुरू करेंगे; और यही नहीं इस किताब को पूरा पढ़कर आप अंग्रेजी बोलने की शुरुआत करेंगे.
इस English sikhne ke liye books को पढ़ने वाले पाठक इस किताब के बारे में क्या कहते हैं; चलिए एक-एक करके जानना शुरू करते हैं.

"इस किताब को पढ़कर आपकी भी अंग्रेजी बेहतर हो जाएगी क्योंकि मुझे इस किताब को पढ़कर काफी फायदा हुआ है ।"
- Sandeep From Varanasi
   (Student of B.com)

"मेरी अंग्रेजी उतनी अच्छी नहीं थी पर इस किताब को पढ़ने के बाद मेरे अंदर अंग्रेजी सीखने का ऐसा आत्मविश्वास जागा कि मेरी अंग्रेजी काफी अच्छी हो गयी ।”
- Puja From Mirzapur
   (Student of 10+2)

“मैंने अंग्रेजी सीखने से Related बहुत सारी किताबें पढ़ीं लेकिन मुझे वह नहीं मिला जो मैं चाहती थी; पर इस किताब ने मेरी अंग्रेजी सीखने की हर जरुरत को पूरा कर दिया ।”
- Priti From Varanasi
  (Student of B.A. 1st year) 

यदि आप अभी तक अंग्रेजी बोलना नहीं सीख पाए हैं तो आप इस किताब को एक बार जरुर पढ़ें क्योंकि यह सिर्फ एक किताब नहीं अपने आप में एक इंग्लिश स्कूल है ।”
- Monu From Bhadohi
   (Student of B.A. 2nd year)

“इस किताब को पढ़कर मेरे अंदर अंग्रेजी बोलने का जो डर था वो बिल्कुल खत्म हो गया है - यह किताब वाकई अपने आप में अंग्रेजी सीखाने का एक मिशाल है । ”
- Priyanka From Gorakhpur
  (Student of B.A. 1st year)


ऐसे बहुत से लोग हैं जिन्हें इस किताब को पढ़कर बहुत फायदा हुआ; और आपको भी होगा बशर्ते आप इस English sikhne ka tarika batane wali eBook " यू कैन ऑल्सो स्पीक इंग्लिश” पढ़ना शुरु करें ।








Blogger द्वारा संचालित.